Home / News / नोरा फतेही को टाइट गाउन में फ़िगर दिखाना पड़ा महँगा, भरी महफ़िल में हुई oops मोमेंट का शिकार तो शर्म से लाल हुआ चेहरा

नोरा फतेही को टाइट गाउन में फ़िगर दिखाना पड़ा महँगा, भरी महफ़िल में हुई oops मोमेंट का शिकार तो शर्म से लाल हुआ चेहरा

हॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कुछ समय में अगर किसी अभिनेत्री की सबसे ज्यादा चर्चा हुई है जो वह अभिनेत्री है नोरा फतेही। इस अभिनेत्री ने कम समय में ही अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को ऐसा दीवाना बनाया है कि सभी लोग देखते ही देखते इस अभिनेत्री की जमकर तारीफ करते नजर आते हैं। कम समय में ही नोरा फतेही ने मलाइका अरोड़ा से आइटम गर्ल का तमगा हासिल कर लिया है और नोरा इन दिनों हर फिल्म की जान बन गई है क्योंकि उनका आइटम नंबर लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

इन दिनों यह खूबसूरत अभिनेत्री अपनी वायरल हो रही तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ गई है जिसमें वह टाइट गाउन पहनकर अपने हुस्न की नुमाइश कर रही है। आइए आपको बताते हैं कैसे नोरा फतेही टाइट गाउन पहनकर मटक मटक कर चलती नजर आई जिसके ऊपर लोगों की नजर टिकी गई।

नोरा फतेही की दिलकश अदाओं से लोगों को हुआ प्यार

नोरा फतेही को टाइट गाउन में फ़िगर दिखाना पड़ा महँगा, भरी महफ़िल में हुई oops मोमेंट का शिकार तो शर्म से लाल हुआ चेहरा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की नई आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा हाल फिलहाल में एक बार फिर से अपनी दिलकश अदाओं से लोगों के दिलों को जीत रही है। आपको बता दें कि यह खूबसूरत हसीना जब कभी भी मुंबई की सड़कों पर नजर आती है तब सभी लोगों की नजर उन के ऊपर टिक जाती है और नोरा भी इस दौरान अपने चाहने वालों को बिल्कुल निराश नहीं करती।

सफेद कलर का खूबसूरत गाउन पहनकर यह अभिनेत्री अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही थी जिसके ऊपर हर किसी की नजर टिकी हुई थी। आइए आपको बताते हैं इस दौरान कैसे नोरा ने कैमरे को देखते ही अपनी चाल बदल दी और इस तरह से मटक मटक कर चलने लगी जिसमें उनका टाइट फिगर साफ रूप से देखा जा रहा था और सभी लोग इसी वजह से इस अभिनेत्री का मजाक बनाने लगे हैं।

नोरा फतेही ने कैमरे को देखते ही बदल दिया अपना चाल

नोरा फतेही को टाइट गाउन में फ़िगर दिखाना पड़ा महँगा, भरी महफ़िल में हुई oops मोमेंट का शिकार तो शर्म से लाल हुआ चेहरा फटेगी बॉलीवुड की उन खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं जो पर्दे पर तो हुस्न की नुमाइश करती ही है साथ में असल जिंदगी में भी अभिनेत्री जमकर अपने हुस्न का जलवा दिखाती है। इन दिनों एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ऐसा ही देखने को मिल रहा है जब नोरा फतेही कार से उतरते ही बलखाती हुई चलती नजर आ रही है और जिस किसी ने भी नोरा फतेही की इस खूबसूरती को देखा है तो सभी लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं।

देखते ही देखते नोरा फतेही की यह तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही है और सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि नोरा फतेही से खूबसूरत फिगर इस समय पूरे बॉलीवुड में किसी का नहीं है और कहीं ना कहीं लोगों द्वारा कहीं यह बात बिल्कुल सच भी है।